GURUGRAM : रामजन्मभूमि मंदिर शिलान्यास पर सर्वत्र उल्लास का वातावरण

स्थानीय पार्षद दिनेश सैनी को भगवान राम का फोटो फ्रेम भेंट किया गया।

” रामभक्तों ने कहा कि संपूर्ण सनातनी भारतीय समाज के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है। सैकड़ों वर्षों से अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर बनाए जाने को लेकर धर्म परायण हिन्दू जनता आंदोलित थी “

गुरुग्राम/रिपोर्ट4इंडिया।

अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर-कमलों से रामजन्मभूमि मंदिर शिलान्यास की संपन्नता के बाद रामभक्तों और धर्मपरायण लोगों ने भगवान राम के चित्र का वितरण कर और मिठाइयां बांट खुशियां मनाई। इस मौके पर राजीव नगर स्थित जनवितरण प्रणाली केंद्र पर संचालक राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में राम भक्तों ने मिठाइयां बांट खुशी मनाई। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद दिनेश सैनी को भगवान राम दरबार का फोटो प्रदान कर उन्हें  सम्मानित किया गया।

गुरुग्राम के राजीव नगर में रामजन्मभूमि मंदिर शिलान्यास के मौके पर लड्डू बांट खुशी मनाते रामभक्त।

मौके पर उपस्थित रामभक्तों ने कहा कि संपूर्ण सनातनी भारतीय समाज के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है। सैकड़ों वर्षों से अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर बनाए जाने को लेकर धर्म परायण हिन्दू जनता आंदोलित थी। आज वह अति महत्वपूर्ण समय आया, जब मंदिर निर्माण की शुरुआत आधारशिला का पूजन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है।

इस दौरान बलजीत सैनी, मांगेराम, नवल किशोर, बलराज, अजीत यादव, इंद्राज, बबली, कन्हैया लाल, जगदीश, महावीर, नवीन कुमार, कृष्ण, वेद शर्मा, सतीश शर्मा उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *