ट्रेड यूनियन कॉउंसिल का गुरुग्राम विस चुनाव घोषणा पत्र जारी कर जनहित में काम करने का वादा

विभिन्न कर्मचारी ट्रेड यूनियनों को चुनाव घोषणा पत्र निर्माण बैठक का निमंत्रण सौंपते ट्रेड यूनियन काउंसिल (टीयूसी) के उम्मीदवार कुलदीप जांघू।

” विधानसभा चुनाव तैयारी और घोषणा पत्र निर्माण को लेकर कर्माचारी       यूनियनों की बड़ी बैठक आज, सर्वसम्मति से काउंसिल के गुरुग्राम विस     उम्मीदवार हैं मारुति सुज़ुकी मजदूर संघ अध्यक्ष कुलदीप जांघू”

गुरुग्राम गज़ट ब्यूरो।

गुरुग्राम। औद्योगिक व वैश्विक ऑटो इंडस्ट्रीज़ के रूप में विख्यात गुरुग्राम शहर की बदहाली, संरचनात्मक सुविधाओं का टोटा और दशकों से शासन करने वाली राजनीतिक पार्टियों द्वारा इसे दुधारू गाय समझ आर्थिक शोषण की नीयत व कार्य-व्यवहार को बेनकाब करने के लिए ट्रेड यूनियन काउंसिल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव-2019 में गुरुग्राम से अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा है।

ट्रेड यूनियन काउंसिल का फैसला है कि वह समग्र रूप से गुरुग्राम की जनता के बीच अपनी नीति, नीयत और सही मायनों में समर्पित रूप से लोकतांत्रिक और जन कल्याणकारी शासन व्यवस्था का लाभ यहां रहने वाले सभी लोगों तक पहुंचाने के लिए चुनाव पूर्व घोषणा पत्र प्रस्तुत करेगी। घोषणा पत्र निर्माण के लिए काउंसिल से जुड़े सभी ट्रेड यूनियनों की महत्वपूर्ण बैठक आज बृहस्पितवार को माता रोड स्थित प्रजापति चौपाल में हो रही है, जिस पर सभी की नज़र है।

काउंसिल की बैठक में उद्योग विहार, सेक्टर 37, खांडसा, नाहरपुर इंडस्ट्रीज एरिया, खेड़की दौला, बिनोला, सिन्धरावली, धारूहेड़ा, मानेसर व रेवाड़ी के बावल इंडस्ट्रीज एरिया स्थित सभी श्रमिक यूनियनों ने अपनी सहमति दी है और उनके चुने हुए प्रतिनिधि व बड़ी संख्या में कर्मचारी-श्रमिक भाग लेंगे।

काउंसिल समर्थित गुरुग्राम विस उम्मीदवार व मारुति सुज़ुकी मजदूर संघ के अध्यक्ष कुलदीप जांघू ने इस संबंध में बताया कि बैठक में गुरुग्राम विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा। साथ ही, चुनाव तैयारियों, जनसभाओं-रैलियों की तारीखों, अपनी नीति-नीयत, समग्र विकास व जन कल्याणकारी कार्यक्रमों को पूरा करने के वादे व इरादे के साथ गुरुग्राम की जनता के बीच जाने का निर्णय लिया जाएगा। बैठक में नामांकन की तारीख और तैयारी पर चर्चा के बाद तिथि और कार्यक्रम की भी घोषणा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *