मेडिकल स्टाफ, मजदूरों, होम कोरन्टीन वालों को घर खाली कराया तो होगी FIR

अनैतिक कार्य के लिए संबंधित मकान मालिक के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई,  पीड़ित शिकायत के लिए नजदीकी पुलिस थाने में करें संपर्क 

गुरुग्राम गज़ट ब्यूरो/ गुरुग्राम  25 March 2020.
जिला प्रशासन ने कोरोना महामारी के लिए बनाए गए हेल्पलाइन नंबर पर ऐसी शिकायतें प्राप्त हो रही हैं कि कुछ मकान मालिक किराए पर रह रहे मेडिकल स्टाफ, मजदूरों और होम कोरन्टीन में रहने वाले नागरिकों को घर खाली करने के लिए कह रहे हैं। इस विकट परिस्थिति में इस प्रकार का कृत्य अनैतिक है तथा ऐसा करने वाले मकान मालिकों के खिलाफ एफआईआर हो सकती है। इस बारे में शिकायत करने के लिए नजदीकी पुलिस थाने में संपर्क करें, पुलिस द्वारा तुरन्त कार्रवाई की जाएगी।

मेयर टीम, निगम पार्षद औऱ निगम अधिकारी हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में देंगे सहयोग  

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा बनाए गए हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में गुरुग्राम की मेयर टीम, निगम पार्षद तथा अधिकारीगण भी सहयोग देंगे। गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, सीनियर डिप्टी मेयर प्रोमिला गजेसिंह कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव सहित सभी पार्षदों ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में मार्च माह के मानदेय को डोनेट करने का निर्णय लिया है।
इसके साथ ही नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह के सुझाव पर नगर निगम गुरुग्राम में ए तथा बी श्रेणी में तैनात अधिकारियों ने अपना एक सप्ताह का वेतन हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में देने का निर्णय लिया है। इस बारे में निगमायुक्त द्वारा लेखा शाखा को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। अधिकारीगण मार्च माह के वेतन में से एक सप्ताह का वेतन हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *