वार्ड 10 के लक्ष्मण विहार में सार्वजनिक-रिहायशी क्षेत्रों का किया जा रहा सैनिटाइज

लक्ष्मण विहार वार्ड 10 में चल रहा सैनेटाइज्ड करने का काम।

पूर्व पार्षद मंगतराम बागड़ी ने कहा, कार्य कर्मियों की कमी से धीमा पर लगातार चलेगा सैनिटाइज करने का काम

Gurugram Gazette/ 26 March 2020.

गुरुग्राम। वार्ड 10 के पूर्व पार्षद मंगत राम बागड़ी व पार्षद शीतल बागड़ी ने वार्ड के नागरिकों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए वार्ड के विभिन्न इलाकों, सार्वजनिक स्थलों और रिहायशी मकानों आदि पर सैनिटाइजर का छिड़काव कराकर उन्हें सैनिटाइज करने का अभियान शुरू कराया है।

पूर्व पार्षद ने बताया कि दो दिनों से चल रहे इस अभियान के दौरान वार्ड 10 के अपना एनक्लेव और लक्ष्मण विहार में घर घर जाकर रिहायशी मकानों, सड़कों आदि को सैनिटाइज किया जा चुका है। उन्होंने कहा, फिलहाल सैनिटाइज करने के लिए मात्र एक कर्मचारी उपलब्ध होने के कारण कार्य धीमी गति से चल रहा है लेकिन अभियान लगातार जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि वार्ड के जिन क्षेत्रों में सैनिटाइज करने का काम नहीं हो पाया है वहां भी शीघ्र ही कराया जाएगा। बागड़ी ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से देश के नागरिकों को बचाने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार ने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में लॉक डाउन करने का काम किया है ताकि देश के हर नागरिकों को इस महामारी से सुरक्षित रखा जा सके।

उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि स्वयं को सुरक्षित रखने और प्रधानमंत्री के मिशन को कामयाब करने के लिए आप सभी अपने घरों में रहें और आवश्यक सामानों की खरीदारी के लिए घर से बाहर भी निकलें तो मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि एक दूसरे के संपर्क में आने से ही यह संक्रमण फैल रहा है।  अतः हम नागरिकों को इसके प्रति पूरी तरह से सतर्क रहने की जरुरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *