विधायक उमेश अग्रवाल को गुरुग्राम पंजाबी बिरादरी का स्नेह और आशीर्वाद

सेक्टर-7 एक्सटेंशन में पंजाबी एकता मंच व पंजाबी जागृति मंच के तत्वावधान में आयोजित समारोह में विधायक उमेश अग्रवाल व उऩकी धर्मपत्नी अनीता लूथरा अग्रवाल को सम्मानित किया गया।

गुरुग्राम गज़ट ब्यूरो।
गुरुग्राम। उमेश अग्रवाल ने कहा है कि 2014 के विधानसभा चुनाव में गुरुग्राम के मतदाताओं ने जिस विश्वास के साथ उन्हें हरियाणा में सबसे अधिक वोटों से विजयी बनाया उसी के अनुरूप उन्होंने भी रिकार्ड विकास कार्य कराया। इनमें अधिकांश विकास कार्यों का लाभ आने वाली पीढ़ियों को भी मिलता रहेगा।
सेक्टर 7 एक्सटेंशन के आर्य समाज ग्राउंड पर गुरुग्राम पंजाबी एकता मंच व पंजाबी जागृति मंच के तत्वावधान में उनके सम्मान में आयोजित आशीर्वाद समारोह में बोलते हुए विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि गुरुग्राम विश्वविद्यालय, मेडिकल कालेज एवं अस्पताल, 16 एमजीडी की अतिरिक्त पेयजल लाइन, पुराने गुरुग्राम शहर में मेट्रो चलाने की डीपीआर की स्वीकृति, सड़कों का विस्तार तथा फ्लाई ओवर व अंडरपास का निर्माण आदि ऐसी कई योजनाएं हैं जिनका गुरुग्राम के प्रत्येक निवासी को ही नहीं इस शहर में आने वाले लोगों को भी लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के लोगों को आशीर्वाद से दोबारा विधायक चुने जाने के बाद उनका लक्ष्य पुराने शहर के हर घर से एक युवा को रोजगार उपलब्ध कराना रहेगा।
विधायक उमेश अग्रवाल ने आशीर्वाद समारोह में मौजूद पंजाबी समाज के हजारों लोगों का आह्वान किया कि वे चुनावों के दौरान चलने वाली अफवाओं पर ध्यान न दें। चुनाव की घोषणा होते ही वे सभी एकजुट होकर काम में जुट जाएं और मतदान के दिन अपना पिछला रिकार्ड तोड़ते हुए उन्हें भारी बहुमत से जिताकर उनकी सेवा करने का मौका दें।
सम्मान समारोह में उमड़ा पंजाबी समाज।
आशीर्वाद समारोह में बोलते हुए डेरावाल बिरादरी के उप प्रधान धर्मेंद्र बजाज ने कहा कि वे पांच साल से भी अधिक समय से विधायक उमेश अग्रवाल से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कभी भी विधायक को उनके कार्यालय आने वाले व्यक्ति को उनकी जात बिरादरी या वोट देने के बारे में सवाल नहीं पूछे। उनकी प्राथमिकता शहर में विकास कार्य कराने की रही।
इससे पूर्व पंजाबी समाज के दर्जनों गणमान्य लोगों ने विधायक उमेश अग्रवाल व उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अनीता लूथरा अग्रवाल का फूलमालाओं से स्वागत किया। विधायक का स्वागत करते हुए पंजाबी एकता मंच के प्रधान नरेश चावला, अशोक आहूजा, वेद दुआ, पंजाबी जागृति मंच के गोविंद सलूजा, जयदयाल कुमार, डेरावाल बिरादरी के अध्यक्ष रमेश चुटानी, महासचिव रामलाल ग्रोवर ने विश्वास व्यक्त किया कि उन्होंन वर्तमान कार्यकाल के दौरान जिस प्रकार गुरुग्राम में विकास कराए उससे भी अधिक काम वे अपने अगले कार्यकाल में कराएंगे।
इस मौके पर आर्य समाज सेक्टर सात एक्सटेंशन के ओम प्रकाश कालड़ा, आरडब्लूए सेक्टर 5 के अध्यक्ष दिनेश वशिष्ट, प्रमुख पंजाबी नेता अशोक लूथरा, राजकुमार चुघ, आर्य समाज सेक्टर सात एक्सटेंशन के ओम प्रकाश कालड़ा, सुभाष कामरा, रमेश कामरा, खत्री बिरादरी के लक्ष्मण दास खत्री, तिलकराज बांगा, रमेश खनेजा, लाला गणेश दास, भाजपा नेता रमेश कालड़ा, चंद्र प्रकाश रहेजा व अश्वनी सूद, आर्य समाज राम नगर के प्रधान ओ.पी. चुटानी, शिवाजी नगर आरडब्लूए के सीबी सेठी, निर्मल चक्रवर्ती, देव मुटरेजा, तिलक आहूजा, देवेंद्र आहूजा, ओम प्रकाश अतरेजा सहित सैंकड़ों प्रमुख लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *