समस्या समाधान को लेकर विधायक राकेश दौलताबाद से मिला पूर्वांचल समाज प्रतिनिधिमंडल

मानेसर नगर निगम में आयोजित जनता से संवाद कार्यक्रम के दौरान बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद से मिला पूर्वांचल समाज का प्रतिनिधिमंडल।

मानेसर नगर निगम ऑडिटोरियम में विधायक द्वारा आयोजित  जनता से संवाद कार्यक्रम में पूर्वांचल समाज प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कई समस्याओं को लेकर विधायक से मिले और शीघ्र समाधान का अनुरोध किया  

गुरुग्राम गज़ट/ मानेसर।

बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद के तत्वावधान में मानेसर नगर निगम में जनता से संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विधायक व अधिकारियों ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस मौके पर पूर्वांचल समाज का प्रतिनिधिमंडल कई समस्याओं को लेकर विधायक से मिले और उनसे शीग्र समाधान का अनुरोध किया।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्य राजेश पटेल ने बताया कि बेगमपुर खटोला औद्योगिक एरिया में रह रहे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस क्षेत्र में सड़क हमेशा अंधेरे में डूबा रहता है। सड़क पर गंदे पानी का भी जमाव हमेशा रहता है। इस सड़क से दिन-रात नजदीकी औद्योगिक संस्थानों में हजारों की संख्या में कर्मी आते-जाते हैं। पिछले कई सालों से जनप्रतिनिधियों सहित निगम अधिकारियों से मिलकर इन समस्याओं के बारे में विज्ञप्ति भी दी गई। परंतु, किसी ने भी समस्या समाधान को लेकर कुछ नहीं किया। ये सभी बातें विधायक राकेश दौलताबाद को भी बताई गई और निवेदन किया गया कि वे संबंधित अधिकारियों को निर्देश देकर शीघ्र कार्य को संपादित करवायें।

प्रतिनिधिमंडल में विजय तिवारी,  राजीव राठौर, प्रताप ठाकुर,    रंजन सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *