AAP से गुरुग्राम विधानसभा चुनाव लड़ेंगे राठी!

आरएस राठी (फाइल फोटो)

“आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता व वार्ड 34 पार्षद एस राठी का गुरुग्राम विस सीट से चुनाव लड़ना करीब-करीब तय हो गया है। दिल्ली से पार्टी की तरफ से फोन कर उनसे इस संबंध में बात की गई है। बातचीत के बाद से ही राठी सक्रिय हो गए हैं और शहर में छाए पोस्टर वार में भी अपने को शामिल कर लिया है।”   

मनोज कुमार तिवारी/ गुरुग्राम गज़ट।

गरुग्राम विधानसभा से 2009 व 2014 में निर्दलीय चुनाव लड़ चुके आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता रघुवीर सिंह राठी (आरएस राठी) का चुनाव लड़ना करीब-करीब तय है। इस संबंध से उनसे पार्टी स्तर पर बातचीत हो चुकी है। रविवार 15 सितंबर को कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद और राज्यसभा सांसद और हरियाणा के प्रभारी सुशील गुप्ता के सामने इस बाबत ऐलान किए जाने की संभावना भी बलवती है।

राठी भी अन्य दलों से चुनाव लड़ने को इच्छुक उम्मीदवारों द्वारा शहर भर में जारी पोस्टर वार में शामिल हो गए हैं। अब शहर में मुख्य सड़कों पर आरएस राठी आप की तरफ से अपनी उम्मीदवारी का दावा ठोंकते नज़र आ रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक तीन पहले आरएस राठी को फोन कर चुनाव लड़ने संबंधी उनसे बातचीत की गई। आम आदमी पार्टी गुरुग्राम में अपने उम्मीदवार को लेकर अपने अन्य पुराने कार्यकर्ताओं से भी बातचीत कर रही थी। परंतु, उघर से प्राप्त ठंडी प्रतिक्रिया के बाद पार्टी ने आरएस राठी को आगे करने का फैसला लिया गया। चुकि, इससे पहले आरएस राठी दो बार गुरुग्राम विस से चुनाव लड़ चुके थे। सो, राठी ने चुनाव लड़ना सहर्ष स्वीकार कर लिया। अब, केवल औपचारिक ऐलान बाकि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *