सुधीर सिंगला के प्रचार को आज GURUGRAM पहुंच रहे मनोज तिवारी  

मनोज तिवारी।

जीएल शर्मा।

हरियाणा डेयरी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा के अनुसार धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं के तत्वावधान और ब्राह्मण समाज के आयोजन में आशीर्वाद समारोह को करेंगे संबोधित    

Gurugram Gazette Bureau.

गुरुग्राम। दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी रविवार दोपहर बाद पटौदी चौक स्थित परशुराम वाटिका में पार्टी प्रत्याशी सुधीर सिंगला के समर्थन में आयोजित आशीर्वाद समारोह को संबोधित करेंगे। आशार्वाद समारोह धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं के तत्वावधान में और ब्राह्मण समाज के आयोजन में होगा। समारोह के माध्यम से बीजेपी अपने प्रत्याशी सुधीर सिंगला के समर्थन में खासकर ब्राह्मण समाज और पूर्वांचल के लोगों को लामबंद करना चाहती है।

समारोह के संबंध में हरियाणा डेयरी प्रसंघ के चेयरमैन व पार्टी के वरिष्ठ नेता जीएल शर्मा ने बताया कि बीजेपी उम्मीदवार सुधीर सिंगला के समर्थन में शहर का ब्राह्मण समाज एकजुट है। उन्हें कहा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जहां खासकर पूर्वांचलवासियों और समाज संस्कृति-औऱ धार्मिक संस्थाओं से जुड़े लोगों से मुखातिब होकर पार्टी की सर्व समावेशी समाज निर्माण की नीतियों और विकास कार्यक्रमों को शहरवासियों के सामने रखेंगे।

उधर, गुरुग्राम भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ संयोजक और हरियाणा भाजपा प्रदेश धार्मिक एवं सामाजिक संपर्क व समर्थन प्रकल्प के गुरुग्राम विधानसभा संयोजक धर्मेंद्र मिश्रा ने कहा कि पूर्वांचल-प्रवासी समाज बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला के समर्थन में एकजुट है। हम पूर्वांचल के अपने लोकप्रिय नेता मनोज तिवारी का स्वागत को तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *