विकास की राह कदम-कदम पर गुरुग्रामवासियों के साथ : अश्वनी शर्मा

सदर बाजार में दुकानदारों से मिलते निर्दलीय उम्मीदवार अश्वनी शर्मा।

Manoj Kumar Tiwary/ Gurugram gazette Bureau.

प्रचार के अंतिम दिन शहर के सबसे बड़े व्यवसायिक क्षेत्र सदर बाजार में दुकानदारों व आम लोगों से अश्वनी शर्मा का जनसंपर्क अभियान कहा, भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने जनता को सिर्फ धोखा दिया 

गुरुग्राम। दशकों से समाजसेवा व राजनीति की पारी में अपना योगदान देने वाले वरिष्ठ निगम पार्षद एवं अश्वनी शर्मा ने शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जनता से मिले और अपने विकास रोड मैप को साझा किया। साथ ही, जनता-जनार्दन के बीच अपनी साफ व स्पष्ट नीति रखी। सभी स्थानों पर स्थानीय लोगों ने अपने प्रिय उम्मीदवार अश्वनी शर्मा का स्वागत किया और उनकी नीतियों व विकास पत्र का समर्थन किया।

शहर के सबसे बड़े व्यवसायिक क्षेत्र सदर बाजार में दुकानदारों व आम लोगों से जनसंपर्क के दौरान अश्वनी शर्मा ने कहा कि विस क्षेत्र के विकास को लेकर भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने जनता को सिर्फ धोखा दिया है और यह चुनाव हिसाब-किताब बराबर करने का है। विस चुनाव में शहर के राजनीतिक पृष्ठभूमि के लोगों के काम-काज पर जनता आकलन करेगी न कि किसी राष्ट्रीय पार्टियों के बड़े नेता के बयानों पर। उन्होंने कहा, जनता का मन और ईरादे बता रहे हैं कि क्षेत्र में परिवर्तन होकर रहेगा। जिनको पांच साल का अवसर मिला वह पार्टी व उसके नेता काम नहीं कर सके।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि गुरुग्राम की जनता पिछले कई बार से विकास के नाम पर विश्वासघात सहती रही है। चुने हुए जनप्रतिनिधि उसके साथ लगातार विश्वासघात करते रहे। खासकर पुराने गुरुग्राम की जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए भी तरसती रही है। प्रतिवर्ष 900 करोड़ रुपए के बज़ट वाले नगर निगम पर पिछली सरकारें कुंडली मारे बैठी रहीं और अधिकारी मनमर्जी करते रहे।

आज सत्ता के पांच साल चुनाव के इस दौर में भी शहर की सड़कें व गलियां टूटी-फूटी हैं।    बूंद-बूंद पानी के लिए लोग तरस रहे हैं। सफाई व्यवस्था में एक बड़ी कंपनी बड़े नेताओं के माल खाने का स्त्रोत बन गई है। लोगों को गंदगी के बीच रहना पड़ रहा है। फ्लाइओवरों व अंडरपास में उड़ रहीं धूल-बालु को कई-कई सप्ताह तक उठाए नहीं जा रहे हैं। सीवर लाइनें क्षतिग्रस्त होने के कारण गंदा पानी ओवरफ्लो कर लोगों के घरों के सामने जमा हो रहा है।

उन्होंने लोगों से अपील कि की वे एकजुट होकर वे उन्हें समर्थन दें ताकि गुरुग्राम का समग्र विकास हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *