HARYANA : टिकट के विद्रोहियों को नसीहत, ‘दूल्हा’ नहीं बने तो ‘बारात’ इन्जॉय करें

कुरुक्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन व संगठन मंत्री सुरेश भट्ट।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो (गुरुग्राम गज़ट के लिए)।

बीजेपी में टिकट को लेकर घमासान है। हर सीट पर 10-10 दावेदार हैं। इसके मद्देनज़र पार्टी राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने साफ संदेश दिया कि टिकट तो एक को ही मिलेगा। अन्य सभी पार्टी के आदेशों का पालन करें।

कुरुक्षेत्र। हरियाणा विस चुनाव के बाद टिकट के लिए रस्साकस्सी कर रहे उम्मीदवारों को पार्टी की ओर से संदेश दिया गया है कि विरोध छोड़कर वे पार्टी के आदेशों का पालन करें। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने यहां कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार करते हुए कहा कि टिकट का बंटवारा संगठन का फैसला है। दूल्हा (उम्मीदवार) एक ही होता है। जो भी दूल्हा (प्रत्याशी) बनाया जाए सभी कार्यकर्ता उसका सहयोग करते हुए बरात को एंज्वाय करें। पार्टी के फैसले पर रोना-पीटना न करें। उन्होंने साफ किया कि जो भी पार्टी के फैसले के खिलाफ जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान हरियाणा बीजेपी संगठन मंत्री सुरेश भट्ट भी मौजूद थे।

डॉ. अनिल जैन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि टिकट जिला स्तर से लेकर कार्यकारिणी, प्रदेश संगठन, राष्ट्रीय संगठन, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से होते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने पहुंचेगा। उसके बाद सूची को फाइनल की जाएगी। उन्होंने कहा कि, जब इतने स्तरों में टिकट छनकर जाएगा तो वह गलत नहीं हो सकता। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव में काम करने की नसीहत दी।

अनिल जैन ने कार्यकर्ताओं से साफ किया कि वे पार्टी में छोटे-छोटे मुद्दे या समस्याओं को चुनाव के दौरान उठाने से बचे। लोगों के बीच राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करें। कार्यकर्ता नहीं, राष्ट्रभक्त बनकर काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *