कार्य-विकास योजनाओं के बल पर पूरा करेंगे 75 पार मिशन : बागड़ी

जनसंपर्क अभियान के दौरान लक्ष्मण विहार में लोगों से मुखातिब वरिष्ठ भाजपा नेता मंगतराम बागड़ी व अन्य।

वरिष्ठ भाजपा नेता का पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में क्षेत्र में तूफानी जनसंपर्क अभियान।

गुरुग्राम गज़ट ब्यूरो।

गुरुग्राम। दशहरा पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वार्ड 10 के पूर्व पार्षद मंगत राम बागड़ी पार्टी उम्मीदवार सुधीर सिंगला के समर्थन में लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। उनके साथ वार्ड 10 की पार्षद शीतल बागड़ी भी लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने को लेकर जनसंपर्क अभियान में शामिल रह रहीं हैं।

वार्ड 10 के लक्ष्मण विहार, भीम गढ़ खेड़ी सहित आसपास के क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क अभियान के माध्यम से मंगत राम बागड़ी जनता को बीजेपी के कार्यों और विकास योजनाओं की बखान कर पार्टी पक्ष में मतदान करने की अपील का क्रम जारी रखा है। लक्ष्मण विहार में जनसंपर्क के दौरान मंगत राम बागड़ी ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में विकास के साथ-साथ भारतीयता और भारतीय लोगों के मान-सम्मान के लिए अथक काम किया है। भाजपा सरकार ने खासकर गरीबों के उत्थान व समृद्धि के लिए जो काम किए हैं वह अकल्पनीय और मील का पत्थर है। हमारी सरकार के बीते कार्यकाल में जो काम हुए हैं उसका सबसे अधिक गरीब वर्ग को लाभ हुआ है अबतक समाज की मुख्यधारा से अपने को कटा महसूस कर रहा था। आज वह समाज में बढ़चढ़ कर भाग लेने को तत्पर हुआ है।

हमारी सरकार 40 करोड़ से अधिक लोगों को बैंकों से जोड़ा, उज्जवला के माध्यम से जीवन को आसान किया। सरकारी लाभों को सीधे बैंक खातों से जोड़कर बिचौलियों को बाहर कर दिया। आयुष्मान योजना ने तो जैसे गरीबों के जीवन को वरदान दि दिया हो। गुरुग्राम में जिस तेजी से फ्लाईओवर व अंडरपासों का निर्माण किया गया उससे यहां के लाखों लोगों का जीवन आसान बना दिया है। हमारी सतत विकास की धारा में बिना किसी रूकावट के आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाना केंद्र सरकार का ऐतिहासिक फैसला रहा है और उसके पीछे जम्मू-कश्मीर के गरीब लोगों को समाज-जीवन की मुख्यधारा में लाना रहा है जो 72 सालों से पीड़ा में जी रहे थे। जम्मू-कश्मीर के गुर्जर-बकरवाल समाज और विभाजन के दौरान पाकिस्तान से आए लाखों दलित परिवार शामिल हैं, जिन्हें अब वह हर अधिकार और सम्मान मिलेगा जो धारा 370 व 35ए के चलते नहीं मिल पा रहा था। महिलाओं को भी उनका हक मिलेगा जो शादी होते ही उनसे छीन लिया जाता था।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विकास और सम्मान की इस गति को और तेज करने का काम करें, विकास के उड़ान को और ऊंचा पहुंचाने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *